होम > उत्पाद > Additive और हर्बल निष्कर्षों > कार्यात्मक पदार्थ
उत्पाद श्रेणी
हमसे संपर्क करें

स्काइप: फ्रैंक्रन्वर 2002
ई-मेल: frank_feng@fengchengroup.com
टेलीफोन: + 86-186-7846 1007
WECHAT: + 86-18678461007
WHATSAPP: + 86-18678461007
जोड़ें: कक्ष 1101, 5 वीं बिल्डिंग, नं .168 शेन्ज़ेन रोड, क़िंगदाओ, चीन

एल-ग्लूटाथियोन ने 98% कम किया, ग्लूटाथियोन कम किया

एल-ग्लूटाथियोन ने 98% कम किया, ग्लूटाथियोन कम किया

उत्पाद का नाम: एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन समानार्थक शब्द: ग्लूटाथियोन, कम ग्लूटाथियोन, एल-ग्लूटाथियोन सीएएस संख्या: 70-18-8 विशेषताएं: एक सफेद क्रिस्टलीय पाउडर परख 1: 98.0% - 101.0% एल-ग्लूटाथियोन कम आकलन 2: 8 %, 15%, अमीर एल-ग्लूटाथियॉन युक्त 50% खमीर निकालने ....

जांच भेजें

उत्पाद विवरण

L-Glutathione Reduced 98%, Reduced Glutathione picture.jpg

उत्पाद का नाम: एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, ग्लूटाथियोन कम हो गया

समानार्थी शब्द: ग्लूटाथियोन, ग्लूटाथियोन, एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया

सीएएस संख्या: 70-18-8

विशेषताएं: एक सफेद क्रिस्टलीय पाउडर

परख 1: 98.0% - 101.0% एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया

परख 2: 8%, 15%, अमीर एल-ग्लूटाथियॉन युक्त 50% खमीर निकालने।

आणविक फॉर्मूला: सी 10 एच 17 एन 3 ओ 6 एस

संरचना:

L-Glutathione Reduced 98%, Reduced Glutathione structure formula.jpg

पैकेज:

1. 5 किलो / ड्रम, 10 किलो / ड्रम, 20 किलो / ड्रम और 25 किलो / फाइबर ड्रम।

2. एक ठंडा, शुष्क और हवादार जगह सील भंडारण में।

मुख्य शब्द: एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन, एल-ग्लूटाथियोन 98% कम हो गया, ग्लूटाथियॉन कम हो गया 98%

-------------------------

एल-ग्लूटाथियोन कम किया गया विवरण, कम ग्लूटाथियोन:

एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन पौधों, जानवरों, कवक, और कुछ बैक्टीरिया और पुरातात्विक में एक महत्वपूर्ण एंटीऑक्सीडेंट है। एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन प्रतिक्रियाशील ऑक्सीजन प्रजातियों जैसे फ्री रेडिकल, पेरोक्साइड, लिपिड पेरोक्साइड और भारी धातुओं के कारण महत्वपूर्ण सेलुलर घटकों को नुकसान पहुंचाने में सक्षम है। एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन ग्लूटामेट साइड चेन के कार्बोक्साइल समूह और सिस्टीन के अमीन समूह के बीच एक गामा पेप्टाइड संबंध के साथ एक त्रिपक्षीय है, और सिस्टीन का कार्बोक्साइल समूह सामान्य पेप्टाइड लिंकेज से ग्लाइसीन से जुड़ा हुआ है।

एल-ग्लूटाथियोन में थियोल समूह कम हो गए, कम ग्लूटाथियोन एजेंटों को कम कर रहे हैं, जो पशु कोशिकाओं में लगभग 5 मिमी की एकाग्रता पर मौजूद हैं। Glutathione एक इलेक्ट्रॉन दाता के रूप में सेवा करके cytopines के लिए cytoplasmic प्रोटीन के भीतर गठित डाइसल्फाइड बंधन को कम कर देता है। इस प्रक्रिया में, ग्लूटाथियोन को अपने ऑक्सीकरण वाले रूप में परिवर्तित किया जाता है, ग्लूटाथियोन डाइसल्फाइड, जिसे एल - (-) - ग्लूटाथियोन भी कहा जाता है।


जब ऑक्सीकरण किया जाता है, तो एनएडीपीएच का उपयोग इलेक्ट्रॉन दाता के रूप में करते हुए ग्लूटाथियोन रेडक्टेज द्वारा ग्लूटाथियोन को वापस किया जा सकता है। कोशिकाओं के भीतर कम ग्लूटाथियोन से ऑक्सीकरण ग्लूटाथियोन का अनुपात अक्सर सेलुलर ऑक्सीडेटिव तनाव के माप के रूप में उपयोग किया जाता है।

---------------

एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन एक प्रोटीन है जो एमिनो एसिड एल-सिस्टीन, एल-ग्लूटामिक एसिड और ग्लाइसीन से बना है। यह जीवित प्रणालियों में एक अपेक्षाकृत छोटा अणु सर्वव्यापी है। इसके अंतःक्रियात्मक कमी के परिणामस्वरूप अंततः सेल मौत का परिणाम होता है और इसके महत्व का दशकों से शोध किया गया है। कम ग्लूटाथियोन एक शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट है और शरीर को विषाक्त पदार्थों से बचाने के लिए यकृत में काम करता है। एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन ग्लूटाथियोन पेरोक्साइडस के लिए एक अग्रदूत के रूप में भी काम करता है, जो एक प्रमुख एंटीऑक्सीडेंट एंजाइम है, जो लिपिड पेरोक्साइडेन (वसा को रैंडिड मोड़ने) के खिलाफ सुरक्षा करता है।


इस प्रोटीन का एक और महत्वपूर्ण कार्य दवाओं के लिए बाध्यकारी है जिससे उन्हें विसर्जन के लिए अधिक घुलनशील बनाया जा सके। यह विकिरण क्षति के खिलाफ त्वचा, लेंस, कॉर्निया और रेटिना का प्राथमिक संरक्षक है, और यकृत, गुर्दे, फेफड़ों, आंतों के उपकला, और अन्य अंगों में पी 450 (शरीर के अधिक शक्तिशाली डिटॉक्स एंजाइमों का एक परिवार) का बायोकेमिकल नींव है। । जीएसएच-संश्लेषण एंजाइमों (गामा-ग्लूटामाइसीस्टीन सिंथेथेस, गामा-जीएससी और ग्लूटाथियॉन सिंथेथेस) की विरासत में कमी के साथ व्यक्तियों ने जीएसएच की कमी को सीमित या सामान्यीकृत किया है, हेमोलिटिक एनीमिया, रीढ़ की हड्डी के प्रगतिशील अपघटन, परिधीय तंत्रिका तंत्र के विकार, बीमारियां कंकाल की मांसपेशियों में, मूत्र में अमीनो एसिड की असामान्य उपस्थिति (एमिनोसिडुरिया), और गंभीर न्यूरोलॉजिकल जटिलताओं।


एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन दो रूपों में मौजूद है: कम फॉर्म (जीएसएच) और ऑक्सीकरण फॉर्म (जीएसएसजी, या ग्लूटाथियोन डाइसल्फाइड)। -एसएच प्रत्यय इंगित करता है कि कम ग्लूटाथियोन में सल्फाइड्रील नामक एक यौगिक होता है। शरीर को सल्फीहाइड्रिल मिल जाता है, इसे पूर्ववर्ती एमिनो एसिड सिस्टीन और मेथियोनीन से जीएसएच बनाने की आवश्यकता होती है, जिसमें सल्फर होता है। Glutathione ठीक से काम करने के लिए कई अतिरिक्त एंजाइम आवश्यक हैं। ग्लूटाथियॉन पेरोक्साइडस सबसे महत्वपूर्ण है। ग्लूटाथियोन रेडक्टेज एक समर्थन एंजाइम है जो मुक्त कणों को बेअसर करने के बाद ग्लूटाथियोन और अन्य एंटीऑक्सीडेंट रीसायकल करेगा।

-------------

एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया

1. ग्लूटाथियोन पेप्टाइड बंधन संघनन के माध्यम से ग्लूटामिक एसिड, सिस्टीन और ग्लाइसीन द्वारा गठित गैर-प्रोटीन सल्फहाइड्रिल त्रिपेप्टाइड यौगिक है। यह व्यापक उपयोग के साथ एक सक्रिय लघु पेप्टाइड है।

2. ग्लूटाथियोन पानी, घुलनशील शराब, तरल अमोनिया और डाइमिथाइल फॉर्ममाइड में घुलनशील है, लेकिन इथेनॉल, ईथर और एसीटोन में अघुलनशील है। ग्लूटाथियोन का ठोस सापेक्ष स्थिर है और इसके जलीय घोल को आसानी से हवा में ऑक्सीकरण किया जा सकता है।

उत्पाद की विशेषताएँ

एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन एक एंटीऑक्सिडेंट होता है जिसमें सल्फीड्रिल होता है, जो मानव स्वास्थ्य को प्रभावित करने वाले कट्टरपंथियों को खत्म करने में सक्षम होता है। आधुनिक चिकित्सा विज्ञान मानता है कि कट्टरपंथी उम्र बढ़ने और बीमारियों के प्रमुख कारणों में से एक है। सबसे संतुष्ट और महत्वपूर्ण एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन वैज्ञानिकों द्वारा "मास्टर एंटीऑक्सीडेंट" और "जीएसएच रक्षात्मक प्रणाली" नामक कोशिकाओं की एंटी-ऑक्सीकरण प्रणाली में रेडिकल को खत्म करने में एक प्रमुख भूमिका निभाता है। रेडिकल को खत्म करने में सीधे भाग लेने के अलावा, एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन का भी सक्रिय (कम) राज्य को बनाए रखने, विटामिन सी और ई जैसे अपरिवर्तनीय एंटीऑक्सीडेंट पर उत्पन्न प्रभाव पड़ता है।


रेडिकल सेलुलर चयापचय के दौरान उत्पादित उच्च रासायनिक गतिविधि वाली एक मध्यवर्ती प्रजाति है, कोशिका झिल्ली में प्रोटीन, डीएनए और लिपिड मैक्रोमोल्यूले पर हमला कर सकती है, और इन मैक्रोमोल्यूल्स के शारीरिक कार्यों को नुकसान पहुंचा सकती है, जिससे कोशिका झिल्ली उनके कार्य को खो देती है और कोशिकाओं के जीवन को कम कर देती है। यह कोशिका झिल्ली के अंतराल का कारण बन सकता है ताकि जीवाणुओं और वायरस द्वारा हमला किया जा सके जो कैरियोथेका को और नुकसान पहुंचाते हैं, आनुवंशिक पदार्थों को नुकसान पहुंचाते हैं, यहां तक कि उत्परिवर्तन का कारण बनते हैं। इसलिए, बुरी तरह क्षतिग्रस्त प्रतिरक्षा कोशिकाओं के परिणामस्वरूप कम प्रतिरक्षा और बीमारियां होती हैं। 1 9 56 में, प्रोफेसर हामान ने सबसे पहले कट्टरपंथी सिद्धांत का प्रस्ताव दिया, पाया कि मजबूत धूप में काम कर रहे मछुआरे का जीवन छोटा है, और आगे साबित हुआ कि पराबैंगनी शरीर के माध्यम से शोध के माध्यम से कणों का उत्पादन करने के लिए उत्साहित हो सकती है, जबकि कट्टरपंथी शारीरिक चक्र और गति की उम्र बढ़ने को बढ़ावा दे सकते हैं मृत्यु के आने पर।


सामान्य स्थिति में, एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, सेल में कम ग्लूटाथियोन समय पर चयापचय में उत्पादित कणों के साथ गठबंधन कर सकता है और कम सक्रिय पदार्थों में परिवर्तित हो सकता है ताकि शरीर को कट्टरपंथी क्षति को खत्म किया जा सके। हालांकि, उम्र के साथ, एल-ग्लूटाथियोन कम करने की क्षमता, मानव शरीर द्वारा कम ग्लूटाथियोन कमजोर हो जाता है और कम एल-ग्लूटाथियोन कम करता है, समय-समय पर रेडिकल को खत्म करने से ग्लूटाथियोन कम करता है। अनावश्यक रेडिकल कोशिकाओं में जैविक मैक्रोम्योल्यूल्स को नुकसान पहुंचाते हैं और सेल फ़ंक्शन को प्रभावित करते हैं। इसलिए, मानव शरीर उम्र बढ़ने और बीमारियों को प्रकट करता है। इसके अलावा, कुछ बाहरी कारक, जैसे यूवी विकिरण, पेय, धुआं, पर्यावरण प्रदूषण और कुछ दवाएं, इसके परिणामस्वरूप रेडिकल उत्पन्न हो सकते हैं और एल-ग्लूटाथियॉन कम, कम ग्लूटाथियोन की मांगों में वृद्धि हो सकती है। एक बार एल-ग्लूटाथियोन कम हो जाने के बाद, कम ग्लूटाथियोन आपूर्ति से कम है, अनावश्यक रेडिकल मानव स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचाएंगे और जीवन को प्रभावित करेंगे।

एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन एक अपरिवर्तनीय एंटीडोट है:

लिवर सबसे अमीर एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया है, मानव शरीर में कम ग्लूटाथियोन और प्रजातियों जैविक यौगिक के सबसे महत्वपूर्ण एंटीडॉटल अंग के रूप में जाना जाता है। एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन शरीर में भारी धातु को गठबंधन और खत्म करने में सक्षम है, विशेष रूप से कैंसरजन सामग्री को रोकता है। विषाक्त पदार्थों के साथ संयोजन और कोशिकाओं के बाहर हल करने के बाद, एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन पित्त में प्रवेश करता है या मूत्र में समाप्त होता है। एल-ग्लूटाथियोन कम करने के लिए एक बड़े गोदाम के रूप में, कम ग्लूटाथियोन, यकृत एल-ग्लूटाथियोन कम, स्टॉक ग्लूटाथियोन को अल्कोहल हेपेटाइटिस और वायरस हेपेटाइटिस (हेपेटाइटिस ए, हेपेटाइटिस बी और हेपेटाइटिस सी) के कारण कम कर देगा। एल-ग्लूटाथियोन कम करने में सुधार, कम ग्लूटाथियोन स्तर यकृत समारोह को ठीक कर सकता है और यकृत की बेहतर सुरक्षा कर सकता है।


किडनी एल-ग्लूटाथियोन कम करने वाला एक और अंग है, कम ग्लूटाथियोन चुनिंदा निस्पंदन के माध्यम से पेशाब में चयापचय में उत्पादित कचरे को खत्म कर सकता है। इसके अलावा, रक्त में प्रवेश करने वाले भारी धातु, दवाओं, रोगाणुओं और विषाक्त पदार्थों जैसे बाहरी जहरीले पदार्थ एल-ग्लूटाथियोन कम, ग्लूटाथियोन को कम कर सकते हैं और निस्पंदन के माध्यम से मूत्र में प्रवेश कर सकते हैं और फिर समाप्त हो सकते हैं। पानी और ढांकता हुआ माध्यम संतुलन और रक्तचाप पैदा करने में किडनी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। यदि गुर्दा सामान्य रूप से काम नहीं कर सकता है, तो शरीर में कचरे और विषाक्त पदार्थों का संचय अन्य तंत्र, विशेष रूप से तंत्रिका और परिसंचरण तंत्र को प्रभावित करेगा। गुर्दे की बीमारियां मानव जीवन को प्रभावित कर सकती हैं।

इसके अलावा, अलौकिक श्लेष्म में एल-ग्लूटाथियोन कम, कम ग्लूटाथियोन शामिल है। शोध के अनुसार, यह एल-ग्लूटाथियोन कम, ग्लूटाथियॉन के एंटीडॉटल फ़ंक्शन को कम करता है। एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन पहले फेफड़ों में जहरीले पदार्थों के साथ गठबंधन कर सकता है और वायु प्रदूषण के कारण स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा सकता है।

एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन एक महत्वपूर्ण इम्यूनपोटेन्टिएटर है

प्रतिरक्षा प्रणाली में न्यूट्रोफिल, फागोसाइट, और लिम्फोसाइट शामिल होते हैं। मानव शरीर में इडियोपैथिक प्रतिरक्षा क्षमता है जो बाहरी रोगी पदार्थों जैसे कि रोगाणुओं, वायरस और परजीवीओं का प्रतिरोध कर सकती है और सामान्य जीवित क्रम और स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए कैंसर कोशिकाओं के प्रसार जैसे असाधारण शारीरिक परिवर्तनों को हल कर सकती है। हालांकि, प्रतिरक्षा प्रणाली को सामान्य रूप से काम करने के लिए, इसे प्रतिरक्षा कोशिकाओं के पूर्ण सक्रियण और भेदभाव को अवश्य रखना चाहिए जबकि एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया है, कम ग्लूटाथियोन इस प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है।

एल-ग्लूटाथियॉन की एंटीवायरल तंत्र कम हो गई, कम ग्लूटाथियोन:

प्रतिरक्षा प्रणाली को एंटीवायरल का सबसे अलौकिक डिजाइन माना जाता है, एल-ग्लूटाथियोन कम किया गया, कम ग्लूटाथियोन जिसमें निम्न कार्यवाही होती है:

(1) लिम्फोसाइट सक्रिय करें;

(2) वायरस और कैंसर कोशिकाओं को मारने के लिए विषाक्तता के साथ टी सेल और बी सेल को अलग करें और accote टी कोशिका।

यह व्यापक रूप से अनुमोदित है कि एल-ग्लूटाथियोन कम करने में सुधार, कम ग्लूटाथियोन स्तर प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत कर सकता है।

एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन उत्कृष्ट एंटी-एजिंग और ब्राइटनिंग एजेंट को सुशोभित कर रहा है:

मानव उम्र बढ़ने सीधे उपस्थिति में प्रतिबिंबित कर सकते हैं। बाहरी अभिव्यक्ति कटिस लक्स, कोई चमक, और दाग घटना में निहित है; जबकि आंतरिक परिवर्तन कोशिका उम्र बढ़ने त्वरण, पुनर्जन्म क्षमता कमजोरी और पिग्मेंटेशन हैं। एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन सेल उम्र बढ़ने में प्रभावी रूप से देरी कर सकता है और सेल के पुनर्जन्म को तेज कर सकता है। इसके अलावा, एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन त्वचा कोशिका में टायरोसिनस गतिविधि को प्रभावित कर सकता है और दाग को रोकने, मेलेनिन को रोक सकता है।

एजिंग: एजिंग मानव जीवन का अपमानजनक कानून है। आम तौर पर, मानव 30 साल के बाद उम्र बढ़ने लगते हैं।

1. एल-ग्लूटाथियोन को कम करना, कम ग्लूटाथियोन स्तर को रेडिकल को बेअसर और हटा देता है, ग्लाइकोलिसिस और ऑक्सीडेटिव फॉस्फोरिलेशन को मजबूत करता है और प्रोटीन और वसा की saccharifying को रोकता है। एमिलेसेम हेटरोप्लासिया को प्रोटीन का आविष्कार करने के लिए हटा दिया जाता है।

2. एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन सोमैटोमेडिन (मानव विकास हार्मोन) को स्राव करने में सुधार या प्रचार कर सकता है। सोमैटोमेडिन टेलोमेरे को उत्पन्न और धीमा कर सकता है, और सेल जीवन और मानव जीवन को बढ़ा सकता है।

3. एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन एक मजबूत एंटीऑक्सीडेंट है, जो रेडिकल के कारण डीएनए माइटोकॉन्ड्रिया के नुकसान का प्रतिरोध कर सकता है और क्षतिग्रस्त डीएनए माइटोकॉन्ड्रिया को पुनर्प्राप्त कर सकता है ताकि सेल विभाजन चक्र और सेल जीवन को बढ़ाया जा सके।

-----------------------

अनुप्रयोगों

एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन दवा, स्वास्थ्य उत्पादों, भोजन, पेय पदार्थ, सौंदर्य प्रसाधन, जैविक और रासायनिक अभिकर्मकों और अन्य उद्योगों में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है।

एल-ग्लूटाथियोन को कम करने में कमी, ग्लूटाथियोन स्तर कम हो गया है और रेडिकल को हटा देता है, ग्लाइकोलिसिस और ऑक्सीडेटिव फॉस्फोरिलेशन को मजबूत करता है और प्रोटीन और वसा की saccharifying को रोकता है। एमिलेसेम हेटरोप्लासिया को प्रोटीन का आविष्कार करने के लिए हटा दिया जाता है। नैदानिक आवेदन


एल-ग्लूटाथियोन कम, कम ग्लूटाथियॉन नैदानिक अनुप्रयोग के बारे में बड़ी संख्या में दस्तावेज हैं, जो निम्नलिखित क्षेत्रों में उपचारात्मक प्रभाव इंगित करते हैं:

1) एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, हेपेटिक बीमारियों पर ग्लूटाथियोन का प्रभाव कम हो गया: यह वायरस हेपेटाइटिस, मादक यकृत रोग, एनएएफएलडी, हेपेटोकिरोमोसिस और डीआईएलआई इत्यादि का इलाज कर सकता है।

2) रेनल बीमारियां;

3) एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन में दवा-शामिल गुर्दे और हेपेटाइटिस के लिए सुरक्षात्मक कार्रवाई है

4) तीव्र अग्नाशयशोथ प्रणालीगत सूजन प्रतिक्रिया सिंड्रोम;

5) एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन मधुमेह मेलिटस और डीपीएन को ठीक करने में मदद करेगा;

6) एंटीनोप्लास्टोन में जलीय दवा;

7) एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन उम्र से संबंधित आंखों के रोगों को ठीक करता है;

8) एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, आंतों के निशान के लिए ग्लूटाथियॉन की सुरक्षा कम हो गई;

9) एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन एनाफिलेक्टॉयड purpura को भी ठीक कर सकता है;

10) नवजात शिशु के लिए उपचार;

11) एंटीकेंसर दवाओं के साथ साझा करना: हाल ही में, यह एंटीकेंसर दवाओं के साइड इफेक्ट्स को रोकने के लिए नैदानिक विशेषज्ञों से चिंता बढ़ रहा है और एंटीकेंसर दवाओं के संयोजन में उपचारात्मक प्रभाव और मेजबान प्रतिरोध को मजबूत करता है;

12) डिटॉक्सिकेशन: एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन में दवा, भोजन, भारी धातु और कार्बन मोनोऑक्साइड के नशे की लत है;

13) एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन में विरोधी उम्र बढ़ने की क्षमता है;

----------------------

फेंगचेन समूह एल-ग्लूटाथियोन कम, चीन से कम ग्लूटाथियोन का एक प्रमुख आपूर्तिकर्ता है। हम थोक और थोक मात्रा में विशेषज्ञ हैं, यह सुनिश्चित करते हुए कि हमारे सभी ग्राहकों को एल-ग्लूटाथियॉन कम करने का सही सप्लायर है, जब उन्हें इसकी आवश्यकता होती है तो कम ग्लूटाथियोन पाउडर कम हो जाता है। जब आप एल-ग्लूटाथियॉन कम, खरीदने वाले ग्लूटाथियॉन पाउडर को खरीदने या खरीदने जा रहे हैं, तो कृपया फेंगचेन समूह में जाएं।

--------------------------

अन्य सूचना:

उत्पाद ज्ञान

1. तत्व शरीर में जीएसएच सामग्री को प्रभावित करता है:

कई शोधकर्ताओं और विशेषज्ञों ने पाया कि एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया है, शरीर में कम ग्लूटाथियोन की सामग्री एक दिन में समय के साथ बदल रही है। यह 6 घंटे और सुबह के नीचे भोजन के बाद शिखर तक पहुंचता है।

आयु: युवा और स्वस्थ लोगों के पास पर्याप्त जीएसएच है। लगभग 30 साल की उम्र में, जीएसएच सामग्री मौत तक गिरने लगती है।


स्वस्थ स्थिति : एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन सामग्री अलग-अलग स्वस्थ स्थिति से भिन्न होती है। स्वस्थ में उच्च सामग्री होती है, जबकि उप-स्वस्थ और बीमार की कम सामग्री होती है।

आहार: एल-ग्लूटाथियोन की सबसे अच्छी उत्पत्ति कम हो गई, कम ग्लूटाथियोन ताजा मांस, फल और सब्जी है। अधिकांश पके हुए भोजन में थोड़ा जीएसएच होता है।


जीवन शैली : धूम्रपान और अल्कोहल की खपत के परिणामस्वरूप बड़ी मात्रा में कणों का परिणाम हो सकता है और एल-ग्लूटाथियोन कम हो जाता है, कम ग्लूटाथियोन सामग्री कम हो जाती है।

ड्रग्स: दोनों डॉक्टरों और ओटीसी एल-ग्लूटाथियोन कम, कम ग्लूटाथियोन सामग्री को कम कर सकते हैं।


वजन: अधिक वजन वाले लोगों में एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया है, सामान्य वजन वाले लोगों की तुलना में कम ग्लूटाथियोन सामग्री, अनावश्यक वसा और ऑक्सीडिएटिव तनाव के लिए बारीकी से प्रासंगिक है। (सादे शब्दों में, ऑक्सीडेटिव तनाव असंतुलित ऑक्सीकरण और एंटी-ऑक्सीकरण को इंगित करता है, ऑक्सीकरण के लिए झुकता है और बड़ी मात्रा में ऑक्सीकरण इंटरमीडिएट उत्पादों का उत्पादन करता है। ऑक्सीडेटिव तनाव रेडिकल द्वारा उत्पादित नकारात्मक प्रभाव होता है और उम्र बढ़ने और बीमारी के कारण एक महत्वपूर्ण तत्व के रूप में माना जाता है।)


एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन मुख्य रूप से यकृत कोशिकाओं में उत्पादित होता है। जब हम युवा होते हैं, हम सामान्य मांगों को बनाए रख सकते हैं। हालांकि, उम्र के साथ, हमारी संश्लेषण क्षमता घटने लगती है और आपूर्ति से कम हो जाती है। इसके अलावा, कुछ स्थितियों के तहत शराब, धूम्रपान, प्रदूषित पर्यावरण में दीर्घकालिक, स्पर्श और सेवन विषाक्त, लंबी अवधि या दवा लेने की बड़ी मात्रा, कीमोथेरेपी और रेडियोथेरेपी को स्वीकार करने के परिणामस्वरूप एल-ग्लूटाथियोन कम हो सकता है, ग्लूटाथियोन कम हो सकता है संश्लेषण की तुलना में खपत की गति अधिक है। कणों का प्रतिरोध करने और क्षति को रोकने के लिए, हमें अतिरिक्त एल-ग्लूटाथियॉन कम, कम ग्लूटाथियोन को भरने की जरूरत है। इसके अलावा, बुढ़ापे, संक्रमण, जहर, ऑक्सीडेटिव तनाव, इलेक्ट्रोफिलिक यौगिक जीएसएच प्रक्रियाशीलता और कम सामग्री को कम कर सकता है। रोगजनक राज्य में अंतर्जात जीएसएच कमी के कारण, एक्सोजेनस एल-ग्लूटाथियोन कम, कम ग्लूटाथियोन को भरना आवश्यक है। एक्सोजेनस एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन पूरक सेल क्षति को रोका और रोका जा सकता है और पैथोलॉजी और फिजियोलॉजी प्रगति को बदल सकता है। एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन को रोगियों को जहरीला करने के लिए उपचार में लागू किया गया था, और फिर एंटी-ऑक्सीकरण प्रभाव के कारण यकृत और गुर्दे की रक्षा में। हाल ही में, बड़ी मात्रा में नैदानिक बुनियादी प्रयोगात्मक अध्ययनों के मुताबिक, एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन में भी एंटी-भड़काऊ, एंटीथ्रोम्बोटिक, एंटी-मिर्गीप्टिक और पोत संरक्षण जैसे प्रभाव पड़ते हैं। इसलिए, एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन में भविष्य के आवेदन के लिए विशाल क्षमता है।


एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियॉन पूरक एल-ग्लूटाथियॉन कम किया जा सकता है, निम्न स्थितियों में कम ग्लूटाथियोन स्तर को कम कर सकता है: चिपचिपापन, एनआईडीडी, केशिका रोग, नेफ्रोपैथी, पार्किंसंस रोग, फुफ्फुसीय बीमारी, एड्स और अन्य बीमारियां, शराब की खपत पर धूम्रपान, बड़े नुस्खे दवा और ओटीसी, रेडियोथेरेपी और कीमोथेरेपी, आदि की मात्रा


एल-ग्लूटाथियोन कम होने के कारण, कम ग्लूटाथियोन शरीर में एक स्वाभाविक रूप से होने वाला पदार्थ है, यह सिद्धांत में सुरक्षित है। बड़ी संख्या में मानव परीक्षण भोजन प्रयोग के माध्यम से, प्रतिभागियों के लिए प्रति दिन 1,000 मिलीग्राम या अनुशंसित खुराक से दस गुना अधिक सुरक्षित है।


एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, एमिनो एसिड संरचना (ग्लू, सीज़, और ग्लाइसीन) के संयोजन में ग्लूटाथियोन कम हो गया है, जो मानव प्रोटीन सिस्टम के आधार पर निर्भर रूप से उत्पन्न और गिरावट कर सकता है। प्रारंभिक शोध को एल-ग्लूटाथियोन कम करने, ग्लूटाथियोन को कम करने के बाद प्लाज्मा स्तर की उल्लेखनीय वृद्धि नहीं मिली और माना जाता है कि एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया है, कम ग्लूटाथियोन की कोई मौखिक जैव उपलब्धता नहीं थी। हालांकि, पिछले दो दशकों में अधिकांश शोधों ने साबित कर दिया है कि एल-ग्लूटाथियोन का प्लाज्मा स्तर कम हो गया है, कम ग्लूटाथियोन अन्य ऊतकों में स्तर नहीं दिखा सकता है और एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया है, कम ग्लूटाथियोन में मौखिक जैव उपलब्धता है। पशु मॉडल से पता चलता है कि एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया है, कम ग्लूटाथियोन को फेफड़ों और आंतों जैसे उच्च मांग वाले विशिष्ट भागों को प्राथमिकता से व्यक्त किया जा सकता है।


ओरल एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन निम्नलिखित तीन मार्गों से ऊतकों में प्रवेश कर सकता है:

1. एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन आंतों में पूरी तरह अवशोषित हो सकता है और ऊतकों द्वारा लिया जाता है।

2. एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल ट्रैक्ट में एमिनो एसिड संरचना में हल हो जाएगा और एल-ग्लूटाथियोन कम हो जाएगा, ऊतकों में ग्लूटाथियोन कम हो जाएगा।

3. एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, कम ग्लूटाथियोन सीधे गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल ट्रैक्ट की कोशिकाओं के माध्यम से गैस्ट्रोएंटेरोलॉजी द्वारा अवशोषित होता है।

--------------------------------------

शीर्ष गुणवत्ता, शुद्ध एल-ग्लूटाथियोन कम, चीन में कम ग्लूटाथियोन पाउडर / पदार्थ कारखाना; चीन एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, चीन में ग्लूटाथियोन पाउडर कच्चे माल के सप्लायर कम हो गया। चीन एल-ग्लूटाथियोन कम हो गया, चीन में ग्लूटाथियॉन पाउडर निर्माता कम हो गया।


संबंधित उत्पाद:

एनीमो एसिड


यदि आप एल-ग्लूटाथियोन की तलाश में हैं, तो 98% कम हो गया है, ग्लूटाथियोन कम हो गया है, हमसे संपर्क करने के लिए आपका स्वागत है। हम इस क्षेत्र में अग्रणी और पेशेवर चीन निर्माताओं और आपूर्तिकर्ताओं में से एक हैं। प्रतिस्पर्धी मूल्य और अच्छी बिक्री के बाद सेवा उपलब्ध हैं।
संबंधित उत्पादों

Send your message to us

सेवा और उत्पाद
संसाधन, भूविज्ञान और अन्वेषण
हाइड्रोज्योलोजी
ड्रिलिंग
भूभौतिकी
पर्यावरण और भू-तकनीकी सेवाएं
हाइड्रोज्योलोजी
हमसे संपर्क करें
स्काइप: फ्रैंक्रन्वर 2002
ई-मेल: frank_feng@fengchengroup.com
टेलीफोन: + 86-186-7846 1007
WECHAT: + 86-18678461007
WHATSAPP: + 86-18678461007
जोड़ें: कक्ष 1101, 5 वीं बिल्डिंग, नं .168 शेन्ज़ेन रोड, क़िंगदाओ, चीन
जांच
Contact Online